Supergirl 1984 Full movie review In Hindi by FilmyZvilla.

मुझे लगता है कि मैं 7 या 8 साल का था जब मेरे माता-पिता मुझे पहली बार सिनेमा देखने ले गए। उन्होंने सुपरगर्ल को कुछ मज़ेदार और खतरनाक के रूप में चुना। मैं तब से फिल्म से जुड़ा हुआ हूं! सुपरगर्ल एक बेहद कम रेटिंग वाली फिल्म है, और जब मैं आपके द्वारा यहां पढ़ी गई कुछ नकारात्मक टिप्पणियों को बोर्ड पर ले सकता हूं, तो मुझे भी लगता है कि वे थोड़े कठोर हैं। 

आओ लोगों (आप जानते हैं कि आप कौन हैं), यह एक फंतासी फिल्म है! यदि यह सुपरमैन (एक और महान) के समान खेला जाता है, तो इसे पहले स्थान पर बनाने का कोई मतलब नहीं होगा। निश्चित रूप से जादू का कोण थोड़ा अजीब है, लेकिन क्या बात है, यह एक मजेदार फिल्म है जो खुद को बहुत गंभीरता से नहीं लेती है, लेकिन शीर्ष थप्पड़ के लिए भी नहीं जाती है (रिचर्ड लेस्टर ध्यान रखें !!) और निश्चित रूप से प्रभाव थोड़ा दिनांकित हैं, यह 20 साल पुराना है (हालांकि कई अभी भी बहुत अच्छे लगते हैं)।

 जैरी गोल्डस्मिथ का स्कोर इसे सुंदर और गीतात्मक है, जैसा कि इसे होना चाहिए, जब इसकी आवश्यकता होती है तो विजयी रूप से वीर बन जाता है (मुख्य विषय जबरदस्त है, यहां तक ​​​​कि अस्सी के दशक के इलेक्ट्रॉनिक हूश और ईगल स्क्वार्क के साथ)। हेलेन स्लेटर मुख्य भूमिका में बहुत खूबसूरत हैं, और यह मानते हुए कि यह उनकी पहली प्रमुख भूमिका थी, वह एक सराहनीय काम करती हैं। फिर मिस ड्यूनवे है: हमेशा की तरह पहली दर-आप लगभग दृश्यों को उसके गले से नीचे जाते हुए देख सकते हैं, लेकिन यह चरित्र के आकर्षण का हिस्सा है।

 सभी कलाकार अच्छी तरह से आते हैं, और यदि आप कुछ बिट्स और टुकड़ों को अनदेखा करते हैं (डायरेक्टर्स कट में अभी भी कुछ बड़े प्लॉट छेद हैं!) एक रीमेक देखना दिलचस्प होगा जो शायद स्रोत पौराणिक कथाओं से दूर नहीं भटका (क्या कॉमिक्स में ओमेगाहेड्रॉन था?), लेकिन दूसरी ओर, अस्सी का दशक एक अलग समय था, और शायद आज का माहौल (चाहे दुनिया एक सुपर हीरो का उपयोग कर सकती है या नहीं) गरीब लड़की को पृथ्वी पर फिर से लॉन्च करना सही नहीं है। 

मेरे सर्वकालिक पसंदीदा में से एक, और मुझे IMDB पर इतने सारे अन्य प्रशंसकों को देखकर खुशी हो रही है। आइए एक आधिकारिक क्षेत्र 2 संस्करण के लिए एंकर बे की पैरवी करें। मेरा टीवी एनटीएससी संकेतों को प्रसारित नहीं कर सकता है, इसलिए इसे धीमे लैपटॉप पर काले और सफेद, या झटकेदार (लेकिन रंग) दृष्टि में देखना होगा। शांति। बाहर।


इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.