Spider-Man 3 full movie review by FilmyZvilla.

तीसरी फिल्म देखने के बाद मेरी भावनाएँ कहीं न कहीं संतुष्ट समुदाय के अंदर हैं, लेकिन वह भावना निराशाजनक है। खुशी है कि कमोबेश तरीका ठीक है और एक सीक्वल का अनुपालन करने के लिए कि मैं एक फिल्म के साथ शानदार नहीं भूलता जो कि सबसे प्रभावी ओके है, निश्चित रूप से एक कदम नीचे है।

सकारात्मक रूप से, स्पाइडर-मैन थ्री पहली दो फिल्मों की तरह एक भावना को बनाए रखने में काफी अच्छा करता है। मुझे ऐसा कभी नहीं लगा कि मैं समान वैश्विक या पात्र नहीं देख रहा हूं और यह मेरे लिए महत्वपूर्ण है। वास्तविकता में स्वर में निरंतरता एक साथ एक श्रृंखला बनाए रखने में मदद करती है। फिर से लोड किया गया मैट्रिक्स मुझे किसी भी तरह से महसूस नहीं हुआ जैसे मैं पहली किस्त में कहानी और वैश्विक प्रस्तुत की निरंतरता को देख रहा था। परिवेश और पात्र असुरक्षित और मूर्खतापूर्ण मनोरंजन की तरह महसूस करते थे और निस्संदेह मुझे परेशान करते थे। स्पाइडर-मैन थ्री का बिल्कुल न्यू यॉर्क लगभग पहले जैसा ही है, जैसा कि पीटर का किराया, दैनिक बिगुल कार्यस्थल, और बहुत कुछ है। पीटर, हैरी, मैरी जेन, आंटी भी हो सकता है, आदि।

इसके अतिरिक्त ठीक से वितरित करें और उनके जीवन में वापस कूदना आसान है। वहीं यह नहीं लगेगा कि इसके पूर्ववर्ती इसकी गति और दायरे में हैं। फिल्म एक फिल्म के लिए बहुत सारी कहानी बताने का प्रयास करती है, पिछली दोनों किश्तों की तुलना में बहुत अधिक। इससे गड़बड़ हो जाती है। यदि आपने स्पाइडर-मैन 1 और यादों की एक जोड़ी ली, उन्हें एक साथ बुना और उन्हें एक 2 घंटे की फिल्म में संकुचित कर दिया, तो आपके पास स्पाइडर-मैन 3 के समान ही एक भीड़ होगी। इसकी एक किस्म खराब प्रदर्शन के साथ है। और तीन खलनायकों को शामिल करने का निर्णय। शीर्ष प्रदर्शन में, अवसर अलग-अलग अवसरों का कारण बनते हैं और यह सब निश्चित रूप से प्रवाहित होता है।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कैसा लगता है, मुझे फिल्म से नफरत नहीं थी। मैं एक कथा और विचार के रूप में इसके बहाव में सिर्फ मोहभंग हुआ करता था और इसका उद्देश्य एक अच्छे सौदे का लक्ष्य था, जो कि प्लॉट चतुर को शामिल करने के वाक्यांशों में होने की आवश्यकता से बेहतर था। भले ही, कई दृश्य देखने में बहुत मजेदार रहे हैं और मेरा मतलब केवल एक्शन दृश्यों से नहीं है। दैनिक बिगुल दृश्य, हमेशा की तरह, उच्च गुणवत्ता वाले और विनोदी थे। पीटर के फोटोग्राफर प्रतिद्वंद्वी, एडी ब्रॉक के रूप में टॉपर ग्रेस के अलावा, शानदार कास्टिंग बन गई। उनका लाइन ट्रांसपोर्ट उनके व्यक्ति के आलसी चरित्र के साथ निर्दोष रूप से काम करता है और पीटर के साथ उनके दृश्य कई बेहतरीन हैं।

वह व्यक्ति हैरी ऑस्बोर्न लौटता है और फिल्म के 3 खलनायकों में से एक बन जाता है: एक नया हरा भूत जो उस पर कब्जा कर लेता है जिसमें पहली फिल्म का भूत छूट जाता है। हैरी और पीटर का रिश्ता शायद कहानी का सबसे रोमांचक हिस्सा है। दोस्त और दुश्मन होने के बीच उनकी लड़ाई कुछ तनावपूर्ण क्षणों का कारण बनती है। फिल्म में मेरे पसंदीदा दृश्यों में से एक पीटर और हैरी के बीच एक डिनर में मौखिक टकराव है। पीटर के अनुमान को खारिज करते हुए कि वह और हैरी सटीक वाक्यांशों पर वापस आ गए हैं, हैरी ने थोड़ा बुरा नाटक रचा है जो पीट के प्रेम अस्तित्व में एक चाकू चिपका देता है। चाकू को थोड़ा और बढ़ाने के लिए उसने पीटर से एक डिनर में मुलाकात की। जैसे ही पीट तूफान बाहर आता है, हैरी एक तेज और खौफनाक निकास करने से पहले खुद के साथ दुःखद आनंद में डूब जाता है। हैरी वास्तव में फिल्म के खलनायक के साथ सुखद व्यवहार करते हैं। अब अनुभवहीन भूत जूनियर के रूप में सबसे आसान नहीं है।

स्पाइडर-मैन को आकाश में रोकना उसके पिता की तरह एक अच्छा सौदा था, लेकिन हैरी, पीटर के अलग दोस्त के रूप में, उनकी दोस्ती का उपयोग उनके प्रति एक बहुत तेज हथियार के रूप में किया गया। जिस विलेन को मैं बिना सैंडमैन के पूरा करना चाहता था। उनका व्यक्ति रोमांचकारी हो गया, हालांकि मुख्य चरित्र के रूप में फिल्म के भीतर उनके आसपास के क्षेत्र को बेकार और मजबूर माना गया। वह पुलिस से दूर भागते हुए एक बच निकला अपराधी है जो गलती से एक बड़े प्रौद्योगिकी प्रयोग में पड़ जाता है और रेतीले बन जाता है। वह वैसे ही प्रतीत होता है कि पीटर के चाचा बेन एकॉर्डिन का वास्तविक हत्यारा है

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.