American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American Reunion

यदि आप क्लासिक अमेरिकी पाई के प्रेमी हैं और मुझे यकीन है कि आप हैं तो यह अक्सर होता है। यह फिल्म उतनी ही शानदार है क्योंकि पुरानी है और मजेदार भी। क्लासिक कास्ट चौथी किस्त के लिए लौट आया और यह एकदम सही है। सच कहूं तो मुझे उनकी याद आती है, मैं इन लोगों के साथ और अधिक अमेरिकी पाई फिल्में चाहता हूं, चाहे वे कितने भी बड़े हों। मुझे बस उनसे प्यार है। कुल मिलाकर यह फिल्म शानदार है क्योंकि पुराने वाले।

मैंने अमेरिकी पाई 1 को पुनर्मिलन के माध्यम से देखा है और सोच रहा था ... चूंकि निर्देशक कभी निराश नहीं होता है, इसलिए उसे अमेरिकी पाई डेथ को छोड़कर समकक्ष कलाकारों के साथ एक और अमेरिकी पाई फिल्म बनाने पर विश्वास करना चाहिए। कहानी का संक्षिप्त रूप यह है कि जिम के पिता बहुत बीमार हो जाते हैं और फिर उनकी मृत्यु हो जाती है। लेकिन जैसा कि उसे अंतिम संस्कार सेवा का पता चल रहा है, स्टिफ़लर ने खुद को अंतिम संस्कार के लिए खुद से पूछने के लिए सभी हाल की लड़कियों को पीटने के लिए कहा। थोड़े पसंद है कि वह हमेशा कैसे करता है। लेकिन ट्विस्ट यह है कि उसने कैंडिस (मिशेल की बहन) से शादी की है। इसके अलावा ... कोई क्या मानता है कि फिंच के सौतेले पिता बनने के बारे में सोचा गया था? मुझे बताएं कि आप मेरे विचार के बारे में क्या सोचते हैं, मैसेंजर, इंस्टाग्राम या ट्विटर के माध्यम से मुझसे संपर्क कर रहे हैं। धन्यवाद और अद्भुत काम जारी रखें!

मुझे सभी अमेरिकन पाई फिल्में पसंद हैं, यहां तक ​​कि स्नेह फिल्म की किताब के अलावा स्पिनऑफ भी और यह रीयूनियन फिल्म हमेशा मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखेगी। हम सौ वर्षों के दौरान भी निर्देशित नहीं होने वाली ऐसी विशेष, सुंदर और मज़ेदार फ्रैंचाइज़ी कभी नहीं देखेंगे। इस फिल्म को देखने से मुझे निश्चित रूप से उन विभिन्न लोगों की याद आ गई, जिनसे मैंने अपने जीवन का सामना किया था और कुछ चीजें जो स्थायी रूप से बदल गई थीं और कुछ चीजें जो नहीं बदलती थीं।

उदासीन, हृदयस्पर्शी, अभिभूत करने वाली, भावनात्मक और शाब्दिक रूप से सबसे अद्भुत अद्भुत फिल्म! यह मजाकिया, अजीब, भावनात्मक, मजेदार और मनोरंजक थी। जीवन कितना भी गड़बड़ है, इस पर ध्यान दिए बिना सबसे भरोसेमंद पुनर्मिलन कि दिनों में कोई मेल नहीं था। साउंडट्रैक अभूतपूर्व थे लैड गीत और हर एक समाप्त होने वाले क्रेडिट मुझे इस महानतम फ्रैंचाइज़ी की भावनाओं को महसूस करने के लिए पर्याप्त हैं! कहानी-रेखा विशिष्ट रूप से अद्भुत थी, परिस्थितियां अजीब तरह से महान थीं, हर चरित्र अंततः पुनर्मिलन में मैं सचमुच भावनाओं से भर जाता था और आँसू एक-एक करके देख रहे हैं। अतीत में फंस गए और स्टिफ़लर के लिए पुराने संवाद प्राप्त हुए, यह सचमुच दर्द से भरा और भावनात्मक था और उनके कार्यालय का दृश्य हमारे डी! $ k के साथ स्टिफ़लर बॉस को कोसने के साथ वापस आ गया यह नरक के रूप में भयानक था !पूरी फिल्म सचमुच महान थी, अब तक का अद्भुत पुनर्मिलन। यह भावनात्मक, मनोरंजक रूप से हर्षित और एक उत्कृष्ट कृति थी!

[Click here to download]


इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.