Suicide squad 2016 Full movie review In Hindi by FilmyZvilla.

फिल्म का पूरा प्लॉट ही गड़बड़ था। इसने मुझे वास्तव में भ्रमित किया कि फिल्म के सभी पात्र किसके लिए लड़ रहे थे, मेरा मतलब है कि पहले 70% समय फिल्म का कोई वास्तविक लक्ष्य नहीं था। फिर उन्होंने कहानी को इस तरह से सेट किया जहां दोस्त दुश्मन में बदल जाता है, और वे दोस्त अब इस दुश्मन का सामना अपने प्राथमिक दुश्मन के रूप में कर रहे हैं, न कि फिल्म की शुरुआत में दिखाया गया। मुझे लगता है कि पूरी स्क्रिप्ट एक कुल गैर पेशेवर व्यक्ति द्वारा लिखी गई थी जिसे फिर से एक फिल्म स्कूल के बुनियादी स्तरों से गुजरने की जरूरत है। इस फिल्म ने डीसी को अपने प्रशंसकों के प्रति अपनी प्रसिद्धि खो दी और मुझे उम्मीद है कि वे अपने अगले शो में वापसी करेंगे।

आत्मघाती दस्ते मेरे लिए एक निराशा थी। हो सकता है कि मैं प्रचार से जुड़ा हो या डब्ल्यूबी से बहुत ज्यादा उम्मीद कर रहा था। इस फिल्म में एक महान अवधारणा थी जिसे हमने छोटे पर्दे पर देखा, दोनों टीवी श्रृंखला और एनिमेटेड। किसी कारण से, उन प्रारूपों ने इसे इस नाट्य विमोचन से बेहतर किया।

यह फिल्म सभी मोर्चों, खराब लेखन से पीड़ित है जो मेरे लिए नंबर एक समस्या है। कहानी हर जगह बस इतनी ही सुसंगतता के साथ थी, यह हर बिंदु पर दिखाई देती है। इन पात्रों को बड़े मंच पर उनके परिचय के लिए विकसित करने में पर्याप्त समय नहीं लगा। खराब संवाद एक और बड़ी समस्या थी जो कभी-कभी इतनी मूर्खतापूर्ण होती है।

लेकिन मुख्य साजिश और एक महान खलनायक के साथ आत्मघाती दस्ते को अभी भी बचाया जा सकता था। दुख की बात है कि यह भी एक बड़ी समस्या थी। मुख्य कथानक का कोई मतलब नहीं था क्योंकि फिल्म खुद इतनी दिशाओं में चली गई थी कि इसमें से कोई भी एक साथ नहीं आ सकता था और जेल हो गया था। खलनायक पूरी तरह से विफल था। इस व्यक्ति के बारे में कुछ भी पेचीदा नहीं था और बस इतना सपाट हो जाता है। गर्मी की एक बड़ी ब्लॉकबस्टर के लिए कहानी और मुख्य उद्देश्य इतना भयानक था।

इस फिल्म में शायद इसके लिए केवल दो चीजें चल रही थीं। विल स्मिथ, मार्गोट रोबी, वियोला डेविस, जेरेड लेटो और जय कर्टनी सहित अधिकांश कास्टिंग शानदार थी। हाँ जय कर्टनी, मैं भी हैरान हूँ। मुझे सच में लगता है कि उनकी भूमिका का विस्तार किया जाना चाहिए था। उल्लेखनीय मिसकास्ट जोएल किन्नमन और कारा डेलेविंगने होंगे। रिक फ्लैग का जोएल किन्नमन चित्रण उस चरित्र के संपर्क से बाहर था और एंचेंट्रेस के लिए, कारा डेलेविंगने पर अधिक अभिनय गहराई वाले किसी व्यक्ति को चुना जाना चाहिए था।

दूसरी बात, बैटमैन वी सुपरमैन की तुलना में इसके माध्यम से और इसके माध्यम से एक बेहतर फिल्म होगी। मुझे पता है कि यह वास्तव में मदद नहीं कर रहा है लेकिन फिर भी। एक कमजोर सिक्स स्टार और एक वनटाइम वॉच।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.