Pirates of the Caribbean: Salazar's Revenge Full movie review In Hindi by FilmyZvilla.

अंत में एक पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्म जिसे मैंने मूल के बराबर महसूस किया। मुझे लगा कि इस फिल्म में मनोरंजन के तत्व काफी प्रचुर मात्रा में हैं। चौथी किस्त के विपरीत, मुझे लगता है कि यह अधिक मजेदार, अधिक रोमांचकारी है और अंत में खुशी का एहसास देती है। इस बार फिल्म सिर्फ जैक स्पैरो की कहानी नहीं कह रही थी। इसके बजाय अन्य पात्रों, विशेष रूप से हेनरी और कैरिना को काफी स्क्रीन समय दिया गया था। जैक स्पैरो के आकर्षण और बुद्धि के साथ-साथ अन्य लोगों की मदद करने के उनके आग्रह को देखकर अच्छा लगा।

इस फिल्म ने जैक के युवा होने की कुछ पृष्ठभूमि की कहानी प्रदान की, जो देखने में बहुत दिलचस्प थी। फिल्म बहुत सारी मस्ती और हँसी से भरी हुई थी, लेकिन कुछ संक्षिप्त स्पर्श करने वाले क्षण भी। कहानी अच्छी थी और कुछ सरप्राइज भी। एक उच्च बजट फिल्म के रूप में, फिल्म बहुत अच्छे विशेष प्रभावों से भरी हुई थी (कुछ औद्योगिक लाइट मैजिक द्वारा की गई)। मैं पूरी तरह से मृतकों (सालज़ार के कर्मचारियों), उनके जहाज और निश्चित रूप से अंत में बहुत अच्छे विशेष प्रभावों से प्यार करता था।

मुझे यह भी लगा कि फिल्म में कोई सुस्त पल नहीं है। शुरुआत से लेकर अंत तक देखने के लिए हमेशा कुछ न कुछ दिलचस्प होता था। मेरी पत्नी और मेरा पूरी फिल्म में मनोरंजन किया गया, जिसकी अवधि २ घंटे से कुछ अधिक थी। आश्चर्यजनक रूप से, उत्तेजना की भावना के कारण, मेरी पत्नी समाप्त होने तक बाथरूम जाने में सक्षम थी। मुझे लगता है कि देखते समय वह इसके बारे में भूल गई।

दरअसल, भले ही मैं इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक था, लेकिन पहले तो मुझे इस बात पर थोड़ा संदेह हुआ कि क्या यह काफी अच्छी होगी। मुझे लगा कि चौथा वाला थोड़ा सुस्त था, और थोड़ा मजबूर भी था। उसके लिए कहानी काफी मजबूत महसूस नहीं हुई और निश्चित रूप से बहुत अधिक प्रभाव नहीं दिया। लेकिन इसने वास्तव में महसूस किया कि यह इसके बाद एक और सीक्वल देने के योग्य है। खासकर यदि आप अंत तक प्रतीक्षा करते हैं, अंत-क्रेडिट दृश्य के बाद, जहां हमें विचार करने के लिए कुछ दिलचस्प दिया गया था। अगली कड़ी के लिए संभावित कहानी हो सकती है? शायद अगर यह काफी सफल है।

मुझे विश्वास है कि यह वास्तव में देखने लायक है। मैं जॉनी डेप को इस फिल्म में देखकर खुश हूं और मुझे उम्मीद है कि यह उनके लिए व्यावसायिक सफलता होगी। चूंकि उनकी पिछली कुछ फिल्में दुर्भाग्य से वास्तव में सफल नहीं रहीं। हो सकता है कि लोग उनके असामान्य किरदारों के अभिनय से थक गए हों। इसलिए यदि आप मज़ेदार आकर्षक समुद्री डाकू और खजाने की खोज की कहानी के साथ कुछ मज़ेदार, हल्की, दिलचस्प फ़िल्म की तलाश में हैं, तो आपको इसे ज़रूर देखना चाहिए। मुझे विश्वास है कि आप मेरी पत्नी की तरह मनोरंजन करेंगे और मैं थे।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.