Pirates of the Caribbean: On Stranger Tides Full movie review In Hindi by FilmyZvilla.

जहां तक ​​पाइरेट्स ऑफ द कैरेबियन फिल्मों की बात है, ऑन स्ट्रेंजर टाइड्स में कर्स ऑफ द ब्लैक पर्ल की रोमांचक मस्ती की कमी हो सकती है, जो मुझे बिल्कुल पसंद थी, हालांकि यह पहले की दो फिल्मों की तुलना में आत्मा के करीब है, लेकिन मैं लगता है कि यह डेड मैन्स चेस्ट से बेहतर है, जिसका बहुत अच्छा प्रभाव था और एक शानदार बिल निघी था, लेकिन कभी-कभी लंबा और उग्र महसूस होता था, और एट वर्ल्ड्स एंड, जिसने कलाकारों को अपने सभी, महान दृश्य, स्कोर और अंतिम लड़ाई दी थी, बल्कि जटिल और फूला हुआ था कुल मिलाकर।

अजनबी ज्वार पर सही नहीं है। मैंने महसूस किया कि इसमें शायद बहुत अधिक प्रदर्शन और क्लिच के क्षण हैं, हालांकि कहानी अगर यहां के स्थानों में थोड़ी विकट है तो यह कम फूली हुई है और इससे पहले रिलीज हुई फिल्म की तुलना में बेहतर गति है जो एक अच्छी बात है। मैंने यह भी महसूस किया कि रोमांटिक सबप्लॉट अविकसित और मजबूर महसूस कर रहे हैं, और जब विशेष रूप से डेप, रश और क्रूज़ के साथ कुछ ड्रोल, विचित्र और मजाकिया चुटकुले हैं, तो वहां थोड़ा सा फिलर है जिसे बढ़ाया जा सकता था।

हालांकि, इन शिकायतों के बावजूद, ऑन स्ट्रेंजर टाइड्स एक योग्य किस्त है। एक बार फिर, उत्पादन मूल्य त्रुटिहीन हैं, छायांकन कुशल है, वेशभूषा, सेट और अवधि मनोरंजन प्रामाणिक है और प्रभाव शानदार हैं। शुरुआती बीस मिनट इस बात का उदाहरण है कि लेखन अपने सबसे मजेदार और मजाकिया है, और मत्स्यांगनाओं के साथ दृश्यों को खूबसूरती से शूट किया गया है और दिलचस्प है।

जबकि शायद मूल नहीं, और उनके सर्वश्रेष्ठ में से नहीं, मैंने हैंस ज़िमर के स्कोर को बहुत पसंद किया, जो उत्साहजनक था और कुछ बहुत आवश्यक ऊर्जा लेकर आया था। पात्र सर्वश्रेष्ठ विकसित नहीं हैं, लेकिन वे मज़ेदार हैं और कहानी के प्रवाह को बाधित करने के लिए उनमें से बहुत सारे नहीं हैं, एक बड़ी समस्या जो मुझे एट वर्ल्ड्स एंड के साथ मिली, जबकि एक्शन सीक्वेंस रोमांचक और नाखून काटने वाले दोनों हैं कुल मिलाकर।

मैं निर्देशक के रूप में रॉब मार्शल के बारे में इतना निश्चित नहीं था, लेकिन वह उम्मीद से कहीं बेहतर काम करता है, और फिल्म डेड मैन्स चेस्ट और एट वर्ल्ड्स एंड की तुलना में गति में जीवंत है। जो था, उसके लिए अभिनय काफी अच्छा है। जॉनी डेप एक कामुक स्वैगर और धूर्त हास्य के साथ प्यारा दुष्ट जैक स्पैरो की भूमिका निभाते हैं और इसे फिर से नाखून देते हैं, जबकि यहां कीरा नाइटली और ऑरलैंडो ब्लूम को छोड़ने का विचार एक अच्छा साबित हुआ, उनके बिना मेरे पैसे के लिए पूरे साहसिक कार्य में एक मृत वजन कम था।

इसके बजाय हमारे पास पेनेलोप क्रूज़ है, जो डेप के लिए एक आदर्श मैच साबित होता है। वह उत्साही, सुंदर, लोमड़ी और सेक्सी है, और आकर्षक और मज़ेदार भी है। मैं सोच रहा था कि बिल निघी के बिना वे खलनायक के लिए क्या करेंगे, लेकिन मुझे चिंता करने की जरूरत नहीं है। इयान मैकशेन ब्लैकबीर्ड के रूप में एक योग्य अतिरिक्त है, जो बड़ी बुराई के कृत्यों को करते हुए एक आकर्षक तरीके से आकर्षक है। जेफ्री रश का एक तरह से उपयोग नहीं किया जाता है, लेकिन उसके पास कुछ बेहतरीन लाइनें और एक मजेदार उपस्थिति है, इसलिए वह पूरी तरह से बेकार नहीं है।

अंत में, ऑन स्ट्रेंजर टाइड्स एक आदर्श फिल्म नहीं है, लेकिन एक सभ्य पर्याप्त फ्रैंचाइज़ी के लिए एक किस्त के रूप में यह एक योग्य से अधिक है। और आप जानते हैं, मैंने इस फिल्म के बारे में जो कुछ कहा है वह ऐसा कुछ नहीं था जो मैंने सोचा था कि मैं कहूंगा, क्योंकि विज्ञापन/ट्रेलरों के बारे में मैंने जो देखा, उसे देखते हुए ऐसा लग रहा था कि यह श्रृंखला का सबसे खराब होगा, लेकिन वास्तव में मेरे लिए यह नहीं था। 7.5/10 बेथानी कॉक्स

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.