Green Lantern 2011 Full movie review In Hindi by FilmyZvilla.

मेरे पास ग्रीन लैंटर्न कॉमिक्स (संख्या 49-51 लगभग 1993) है जहां हैल जॉर्डन पागल हो जाता है और OA पर मुख्य पावर बैटरी को तोड़ देता है, और एक नए ग्रीन लालटेन को अपना GL दर्जा देता है। लेकिन हैल जॉर्डन हमेशा मेरे लिए ग्रीन लैंटर्न रहा है, यहां तक ​​कि अन्य लोगों ने भी वर्षों से अंगूठी पहन रखी है।

यह फिल्म इस कहानी की कहानी है कि कैसे हैल जॉर्डन को अंगूठी द्वारा चुना गया था, क्योंकि मरने वाला अबिन सुर उत्तराधिकारी खोजने के लिए अंगूठी भेजता है। यहां एक स्पॉइलर के बारे में बहुत कुछ नहीं कहना है, इसलिए मैं यह नहीं कहूंगा कि फिल्म में ऐसा कैसे होता है, जो कि मूल "ओरिजिन या ग्रीन लैंटर्न" कहानियों से थोड़ा अलग है, जब मैं एक बच्चा था, तो यह पर्याप्त है। कहते हैं, इस फिल्म को बनाने वाले लोगों के पास 2 घंटे की फिल्म में आने के लिए 5 दशकों की ग्रीन लैंटर्न कहानियां थीं। और उन्होंने अच्छा किया।

मैंने इसे ३डी में देखा था और यह पर्याप्त ३डी था, ग्रीन लैंटर्न का लुक उन सभी परिधानों के विभिन्न परिवर्तनों का मिश्रण था, जो उन्होंने वर्षों से किए थे। रयान रेनॉल्ड्स एक बहुत अच्छा हैल जॉर्डन था, और ब्लेक लाइवली एक बहुत अच्छा कैरल फेरिस था। कॉमिक्स के बहुत सारे पात्र इसमें हैं, एक "पिएफेस" है लेकिन वह एशियाई नहीं है, सिनेस्ट्रो की एक उपस्थिति है जो इस फिल्म में ग्रीन लैंटर्न कॉर्प्स के प्रमुख हैं, जिसमें अनुभवी ग्रीन लैंटर्न तोमर शामिल हैं- जेफ़री रश द्वारा फिर से आवाज़ दी गई, और माइकल क्लार्क डंकन ने किलोवोग को आवाज़ दी, सभी जीएल पात्रों को बहुत पसंद थे, और ग्रीन लैंटर्न कॉर्प्स की उपस्थिति एक बहुत अच्छा विचार था।

OA के अभिभावक बहुत हद तक ऐसे दिखते थे जैसे वे कॉमिक्स में दिखते थे, उन्होंने वॉरेन बर्टन और सैलोम जेन्स (जो स्टार ट्रेक: डीप स्पेस 9 में मुख्य शेप-शिफ्टर थे) को छोड़कर किसी भी अभिभावक अभिनेता का नाम नहीं लिया, बाकी सभी हैं, वे सिर्फ संरक्षक हैं। दुष्ट इकाई लंबन को मेरे पसंदीदा अभिनेताओं में से एक क्लैंसी ब्राउन ने आवाज दी थी।

जहां तक ​​प्रोडक्शन का सवाल है, क्रेडिट के दौरान कुछ महान नाम सामने आए: जेम्स न्यूटन हॉवर्ड ने अपने किंग कांग स्कोर के बराबर एक बहुत अच्छा स्कोर किया, और पूरे प्रोडक्शन को किंग कांग पर काम करने वाले दूसरे व्यक्ति द्वारा डिजाइन किया गया था: ऑस्कर विजेता ग्रांट मेजर जो लॉर्ड ऑफ द रिंग्स त्रयी में भी यही काम था - और वेशभूषा एक अन्य लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के दिग्गज, नगीला डिक्सन, एक और ऑस्कर विजेता द्वारा की गई थी।

जहां तक ​​निर्देशक की बात है, मैंने कैसीनो रोयाल और वर्टिकल लिमिट को छोड़कर मार्टिन कैंपबेल के बारे में कभी नहीं सुना था, लेकिन एक नाम सामने आया: स्टुअर्ट बेयर्ड, एक अनुभवी संपादक, जिन्होंने डोनर संस्करण में कुछ बेहतरीन फिल्मों का संपादन किया है। सुपरमैन II, गोरिल्लाज़ इन द मिस्ट, और निश्चित रूप से उन्होंने स्टार ट्रेक: नेमेसिस का निर्देशन किया जो मुझे पसंद आया।

जब मैं बच्चा था तो ग्रीन लैंटर्न मेरी पसंदीदा कॉमिक किताबों में से एक था, मुझे इस फिल्म को देखकर बहुत खुशी हुई- उन्होंने वास्तव में उन कहानियों के साथ बहुत अधिक स्वतंत्रता नहीं ली, जिन्हें उन्होंने इस फिल्म को बनाने के लिए तैयार किया था, इसलिए मैं इसे 10 देता हूं - ज्यादातर इसलिए कि मैं इस बात की कम परवाह कर सकता हूं कि इस फिल्म के बारे में किसी के लंगड़े क्या हैं, मैंने इसका पूरा आनंद लिया, इसे बहुत अच्छा किया गया।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.