American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.


मुझे इस फिल्म के बारे में एक टिप्पणी करनी थी।
ठीक है, तो यह एक और किशोर फिल्म थी और यैंक पाई की एक फिल्म फ्रेंचाइजी थी, लेकिन इस बार, मैंने कई संवादों का आनंद लिया।


 इसलिए महिला यौन मुक्ति और यौन यात्राओं के बारे में ताज़ा प्रवचन, साथी महिलाओं के समर्थन पर, महिलाओं के शरीर की सहमति और प्रशंसा पर। मुझे इस फिल्म के दौरान दिखाए गए विभिन्न मर्दानगी भी पसंद आए।

हालाँकि, यह मेरी राय में बेचडेल टेस्ट के तीसरे नियम को मुश्किल से पार कर पाया, जो कि महिला नायकों के लिए पुरुषों से अलग कुछ के बारे में बोलने के लिए है।

जब इसमें कलाकारों को शामिल किया जाता है, तो चरित्र निर्माण अधिक अंतर-विरोधी हो सकता है और इसलिए मुख्य जोड़ी (एनी और ग्रांट) का गठन किया गया था, इसके बारे में सबसे महत्वपूर्ण बात यह थी कि वैनिला दर्शकों के कारण ध्यान के बीच में नहीं होना अपरिहार्य था। खींचने की कोशिश कर रहा है। जो चरित्र मेरे साथ सबसे महत्वपूर्ण था, वह स्टेफ़नी स्टिफ़लर से अलग नहीं था, जो बदमाश, अप्राप्य, स्वतंत्र, मजबूत, मजाकिया और अविश्वसनीय रूप से सेक्सी थी। मैं उस्से प्यार करता था! मैं उसे भविष्य में भी और अधिक एंड्रोजेनस भूमिकाएं निभाते हुए आसानी से देख सकता हूं।

फिल्म में इतनी क्षमता थी लेकिन यह हमेशा की तरह टेढ़ी-मेढ़ी और अविकसित थी। मुझे पूरी तरह से महिला कलाकारों के साथ एक फिल्म सीक्वल की असेंबली से और कुछ उम्मीद नहीं थी। दर्शक अधिक के हकदार थे। क्या आप मुझे यूनिवर्सल पिक्चर्स सुन सकते हैं? कुल मिलाकर, यह मेरी ओर से एक बी था, लेकिन दूसरों की तुलना में एक स्वस्थ बी!

Click here to download



इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.