Spider-Man Far from Home full movie review by FilmyZvilla.

स्पाइडरमैन: घरेलू से लंबा रास्ता हमेशा एक गंभीर फिल्म नहीं होती है, जो कॉमिक किताबों के कठिन-मध्य प्रशंसकों पर निर्देशित होती है। यह मनोरंजक होने का इरादा है, और यह वास्तव में इसे नाखून देता है। यह अजीब है, आकर्षक पात्रों के साथ और - अजीब तरह से एक सुपर हीरो फिल्म के लिए - कुछ अप्रत्याशित कथानक ट्विस्ट।

एक स्वागत योग्य व्यवसाय के लिए, फिल्म की समाप्ति के लिए दुनिया को बचाने की आवश्यकता नहीं है। इसके अलावा ठीक से गति है; गति में टूटना क्रोध और कर्तव्य के प्रति समर्पण के निर्बाध अन्वेषण में नहीं उतरता है। यदि आपको अपनी जीवन शैली से कुछ घंटे दूर बिताना है और एक अद्भुत समय बिताना है, तो यह आपकी फिल्म है।

"स्पाइडरमैन डोमेस्टिक से कुछ दूरी" अच्छी तरह से लिखा गया है, जिसमें पुरुष या महिला निर्माण, हास्य, रोमांस और एक्शन का उचित संयोजन है। प्रत्येक व्यक्ति पसंद करने योग्य है (यहां तक ​​​​कि खलनायक भी)। जिन दर्शकों को कॉमिक्स की जानकारी नहीं है, उन्हें एक बेहतरीन ट्विस्ट मिलेगा। एक शानदार सबमिट क्रेडिट सीन भी है। इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखने के लायक यह वास्तव में 100% है। मुझे यह फिल्म पसंद आई। मुझे इस सच्चाई से प्यार था कि यह स्पाइडर-मैन फिल्म नहीं थी, बल्कि पीटर पार्कर फिल्म थी। मुझे पीटर को बढ़ता हुआ देखकर अच्छा लगा। मुझे अच्छा लगा कि, भले ही मुझे पता था कि मिस्टीरियो अंत में खलनायक होगा, कि मुझे कहानी में इतना डूबा दिया गया, मैं भूल गया। मैंने मिस्टीरियो की क्षुद्रता को संजोया। मुझे संक्षिप्त शब्दों के लिए टोनी का प्यार बहुत पसंद था।

मैं जाने-माने सरप्राइज किरदारों का प्रशंसक हूं, और मुझे एमसीयू और एक्स-गाइज सिनेमैटिक स्टोरीलाइन पसंद हैं। मैं उन दोनों के खराब-समाप्त घटकों का भी अनुभव करने में सक्षम हूं। हालांकि यह मामला कहीं ज्यादा खराब है। अब तक, सुपरहीरो फिल्मों में अधिकतम डीसी फिल्में निश्चित रूप से कम व्यापक थीं। मकड़ी-लड़का: घरेलू से कुछ दूरी पर अब यह क्षेत्र ले लिया है। मैंने पूरी फिल्म को अपने आप पर अविश्वास की भावना के साथ देखा। मैं इस बात से सहमत नहीं हो सका कि फिल्म उतनी ही भयानक हो गई जितनी मैं इसे समझ रहा था। हालांकि बाद में यह खत्म हो गया। और मुझे पता चला कि हाँ, यह मैं नहीं था। मैंने कुछ नहीं खोया। फिल्म बेहद ही भयानक थी। प्रत्येक घटक में। स्थिति की कमी हड़ताली है। पात्रों के तीन अलग-अलग सेटों के बीच एक स्थिर मोड़ है, जिनका एक-दूसरे से बहुत कम या कोई संबंध नहीं है और उनमें से एक (पार्कर के सहपाठी) बिना किसी कारण के फिल्म के भीतर मौजूद हैं।

वे महत्वहीन हैं। एक सामाजिक ऐतिहासिक अतीत के कारण की सेवा करने के बजाय, खराब अमेरिकी कॉमेडी स्टीरियोटाइपिकल "पात्रों" के इस समूह को बिना किसी कारण के लगातार प्रदर्शन के लिए फेंक दिया जाता है। यह अब कोई अतिशयोक्ति नहीं है। बिना किसी मकसद के। कहानी कहने का आराम उतना चिंताजनक नहीं है, लेकिन अविश्वसनीय रूप से सपाट है। फिल्म की अवधि के लिए अब एक गाना मजबूत क्षण नहीं हो सकता है। अभिनय पर टिप्पणी करने का कोई उद्देश्य नहीं है, इसमें कोई संदेह नहीं है क्योंकि ऐसा नहीं है। समग्र प्रभाव यह है कि कुछ बहुत ऊब गए लोगों को एक विनिर्माण कोटा भरने के सुस्त उपक्रम को अंजाम देने के लिए दबाव डाला गया है। इस आकलन में अब कोई भी स्पॉइलर शामिल नहीं है, इसमें कोई संदेह नहीं है क्योंकि इसे बनाना असंभव है।

मेरे लिए फिल्म स्पष्ट रूप से उल्लेखनीय है और इसने मुझे बहुत प्रेरित किया। घरेलू तरीके से एक और स्पाइडरमैन मैन फिल्म की तुलना में बहुत अधिक है जिसे हमने अभी तक देखा है। फिल्म में बहुत कुछ है जो आप एक शानदार सिनेमैटोग्राफी से लेकर बेहतरीन फाइटिंग सीन तक चाहते हैं।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.