Jonah Hex (2010) Full movie review In Hindi by FilmyZvilla.

कभी-कभी मुझे आश्चर्य होता है कि क्या इस फिल्म की समीक्षा करने वाले लोगों ने वास्तव में इसे देखा है, या यदि उन्होंने इसे मौका दिया है, तो इसे दूसरी बार देखना पसंद नहीं है क्योंकि वे एक ही समय में रात का खाना बना रहे हैं।

जोनाह हेक्स डीसी कॉमिक बुक चरित्र पर आधारित एक मनोरंजक छोटी फिल्म है। सच कहूं तो, मैंने कभी कॉमिक नहीं पढ़ी है, मुझे बहुत कम उम्मीदें थीं, और मैं इसे थिएटर में देखने नहीं जाता। यह शैली बेशक, 'राइट अप माय एली' है। आमतौर पर मैं फिल्मों को किराए पर लेने से पहले यहां कुछ रेटिंग की जांच करता हूं ताकि मैं फ्लॉप होने से बच सकूं। शुक्र है, मैंने IMDb को तब तक नहीं देखा जब तक कि मैंने इसे पहले ही किराए पर ले लिया था। इसलिए जब मैंने IMDb की 4.6 उपयोगकर्ता रेटिंग को किराए पर लेने के बाद देखा, लेकिन इसे देखने से पहले; मेरी उम्मीदें और भी कम हो गईं, और मैंने इसे फिर से देखना लगभग बंद कर दिया। फिर भी, यह अगले दिन होने वाला था और मैंने इसे डीवीडी प्लेयर में डाल दिया जब दूसरा आधा बिस्तर पर चला गया (बहुत बुरा - वह इसे पसंद करेगी)। मेरे पास एक अच्छा साउंड सिस्टम और एक अच्छा टीवी है - दोनों ने इस क्रिया/पश्चिमी/फंतासी को और भी बेहतर बना दिया है।

आइए आईएमडीबी पर समान उपयोगकर्ता रेटिंग वाली कुछ फिल्मों पर एक नज़र डालें - विशेष रूप से कुछ सबसे खराब फिल्में जिन्हें मैंने कभी देखा/अपना समय और पैसा बर्बाद किया है।

पहनने के लिए तैयार (प्रीट-ए-पोर्टर) 4.8 वास्तव में जोना हेक्स से अधिक मूल्यांकन किया गया। यह दो घंटे थे मैं कभी वापस नहीं आऊंगा। एक बहुत ही उबाऊ फिल्म जिसमें कोई रिडीमिंग गुण नहीं है।

राजा सुलैमान की खान 4.6 योना हेक्स के साथ बंधे। यह मेरी अब तक की सबसे खराब फिल्म हो सकती है। थिएटर से एक शाब्दिक चलना। और मुझे पता है कि तुम क्या सोच रहे हो। मैंने पहले फिल्मों को मौका देने के बारे में बात की थी, लेकिन मैंने केएसएम वर्षों बाद फिर से देखा, और यह अभी भी मेरे जीवन में अब तक की सबसे खराब फिल्म है, डेढ़ बार।

खिलौने 4.6 पर्याप्त कहा।

जोनाह हेक्स की शैली कॉमिक बुक थीम के लिए सही है। फिल्म की ओपनिंग शानदार है, और हमें एक मनोरंजक कहानी के लिए एक अच्छी नींव देती है। जॉन माल्कोविच हमेशा एक अच्छा विरोधी/बुरा आदमी है, और जोश ब्रोलिन जोनाह हेक्स है। मेगन फॉक्स की भूमिका छोटी है, और वह धूम्रपान करने वाली हॉट बॉन्ड गर्ल की तरह हर उद्देश्य को पूरा करती है। उनकी बॉडी ही इस फिल्म की कीमत 4.6 बनाती है।

लेकिन, जोनाह हेक्स बहुत अधिक है। यह दिलचस्प है, यह एक्शन पैक्ड है, और यह अच्छी तरह से विकसित है।

अब, क्या यह विश्वसनीय है? नहीं, कौन सी कॉमिक बुक आधारित फिल्म है? क्या यह ऑस्कर के लायक है? नहीं। क्या यह 2010 की किसी भी वैध शीर्ष दस सूची में दिखाई देगा? नहीं, जोनाह हेक्स पॉपकॉर्न फ्लिक की शुद्ध परिभाषा है। न केवल एक जिसे दुर्लभ फिल्म देखने वाले ओवर-रेट कर सकते हैं (यह नौ या दस नहीं है), और एक जिसे आलोचक सत्यानाश कर देंगे, लेकिन एक जो निश्चित रूप से कई लोगों को आश्चर्यचकित करेगा जो इसे मौका देते हैं। यह किराये के लायक है - खासकर यदि आपके पास एक टीवी और साउंड सिस्टम है जो आपको थिएटर का नजदीकी अनुभव दे सकता है। मुझे इस फिल्म के कुछ सूक्ष्म स्पर्श पसंद हैं, और माल्कोविच और ब्रोलिन वास्तव में इस कारण की मदद करते हैं।

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

American Reunion (2012) full movie review by FilmyZvilla.

American pie presents girls rules full movie review by FilmyZvilla.

American Pie Presents The Book of Love (2009) full movie review by FilmyZvilla.